सस्ते और मजबूत जूते

जो व्यक्ति सुबह हस्त मैथुन या सम्बन्ध बनाता है, जरूर जान लें वरना.....

subah-sambandh-banane-ke-nuksan - गरुण पुराण को सभी जानते हैं जिसमें मरने के बाद या लम्बी उम्र अथवा मृत्यु से बचने के उपाय बताता है. गरुण पुराण की जानकारी भगवान् विष्णु द्वारा अपने गरूण को दी गई थी. आज की पोस्ट में आपको कुछ ऐसी जानकारी बताई जाएंगी जिससे इंसान की उम्र कम हो जाती है जिसके कारण ५० साल की आयु में ही व्यक्ति भगवान को प्यारा हो जाता है. अगर आपको भी जानना है कम आयु के कारण तो पोस्ट को पूरा पढ़िए.

subah-sambandh-banane-ke-nuksan
subah sambandh banane ke nuksaan


आज हम जिसके बारे में बात कर रहे हैं वो भी एक जीवन का अहम हिस्सा है जिससे पीढ़ी आगे बढ़ती है, वो है सम्बन्ध बनाना. जिन लोगों की अभी तक शादी नहीं हुई है वो सभी लड़के या लड़की हस्त मैथुन करते हैं अपनी उत्तेजना को शांत करने के लिए, इसमें कोई शर्म की बात नहीं है. आज में आपको बताउंगा कि जो लोग सुबह के समय पर सम्बन्ध या फिर हस्त मैथुन करते हैं उनको क्या कमी हो जाती है.

सुबह सम्बन्ध बनाने के नुक्सान


महापुरषों के हिसाब से सुबह का समय प्रार्थना, योग, प्राणायाम और भक्ति के लिए होता है इसी लिए जो भी व्यक्ति सुबह सुबह सम्बन्ध या हस्त मैथुन करता है गरुण टेक के हिसाब से उसकी उम्र कम हो जाती है चाहे वो एक महिला हो या फिर पुरुष. ऐसा करने से शरीर दिन पर दिन कमजोर होने लगता है और आप कम उम्र में ही मर जाते हैं.

एक जानकारी और आपको दे दूं कि जिस प्रकार सम्बन्ध बनाने के कुछ फायदे हैं उससे ज्यादा नुक्सान भी हैं, यदि आप समय का ध्यान नहीं रखते तो. आप आज के बाद ध्यान रखना की सुबह न तो सम्बन्ध बनाना है और न ही हस्त मैथुन करना है. एक बात और है आपको किसी बीमार इंसान से भी सम्बन्ध नहीं बनाना है जब तक वो ठीक न हो जाए.

यदि आपकी कोई भी समस्या हो सुबह सम्बन्ध को लेकर कमेंट करके जरूर पूछिए, आपको तुरंत ही जबाब मिलेगा. हमें पूरी उम्मीद है की आपको इस जानकारी का लाभ जरूर मिलेगा.

subah-sambandh-banane-ke-nuksan - यदि आपको पोस्ट सही लगी हो तो हमें फॉलो करें और सब्सक्राइब जरूर करें, नयी जानकारी पहले पाने के लिए. यदि आपको पोस्ट पसंद नहीं आयी हो तो क्षमा चाहता हूँ और आगे अच्छी पोस्ट ले के आउंगा जिससे आपको कोई शिकायत नहीं होगी.

Post a Comment

0 Comments