सस्ते और मजबूत जूते

दो गलतियां लड़कों की जिस्से नहीं बना पाते लम्बे समय तक सम्बन्ध, जानिये क्या हैं वो गलतियां

सबसे पहले आप फेसबुक पेज को लाइक करें और ब्लॉग को सब्सक्राइब करें ताकि रोज आपको किसी न किसी काम के समाचार से रूबरू करा सकूं.


आज की इस लगातार बढ़ती दुनियां में लड़के कुछ ऐसी गलतियां कर देते हैं जिनका खामियाजा उनके शरीर को भुगतना पड़ता है जिसके चलते लड़कों का शरीर इतना कमजोर हो जाता है की वो अपने पार्टनर के साथ लम्बे समय तक सम्बन्ध नहीं बना पाते हैं. लम्बे समय तक सम्बन्ध न बना पाने के 2 सबसे बड़े कारण हैं जिनको आज की पोस्ट में कवर किया जाएगा. यदि आप भी इन दो ग़लतियों को करते हैं तो आज से बिलकुल न करें.

लम्बे समय तक सम्बन्ध न बना पाने के 2 सबसे बड़े कारण


लम्बे समय तक सम्बन्ध न बना पाने के 2 सबसे बड़े कारण
लम्बे समय तक सम्बन्ध न बना पाने के 2 सबसे बड़े कारण
आज की पोस्ट में आपको पता चलेगा की आप लोग कौन सी गलती करते हैं जिसकी वजह से आपके शरीर में ऐसी कमी आ जाती है और आप इन गलतियों का त्याग करके अपने शरीर को स्वथ्य  बना सकते हैं.
पहली गलती जरुरत से ज्यादा टाइट कपड़े पहनना
सुनने में तो ये बहुत अजीब और छोटी सी गलती लगती है पर है बहुत नुक्सान दायक. आज की तेज दुनियां में लड़के आपने आप को दूसरे से अलग और सुंदर दिखने के लिए तरह तरह के फैशन को ट्राई करते रहते हैं जिनमे से एक फैशन है टाइट कपड़े पहनना. लड़के अच्छा दिखने के लिए ऐसे कपड़े पहन तो लेती हैं पर उनको इस बात की जानकारी नहीं होती है कि जरूरत से ज्यादा कस्ते कपडे पहनने से उनके शरीर को काफी नुक्सान पहुँचता है.

बहुत ज्यादा कस्ते कपड़े पहनने के कारण लड़कों के शरीर का स्क्रूटम का तापमान बहुत ज्यादा बढ़ जाता है और हमारे शरीर का तापमान बढ़ने की वजह से पुरषों की शारीरिक शक्ति घटने लगती है, जिसकी वजह से लड़कों में नपुंसकता की भयानक बीमारी बढ़ने लगती है और लड़कों को अपने आप पर शर्म आने लगती है.


दूसरी गलती बेवजह हस्त मैथुन करना
आज की भागदौड़ भरी दुनियां में हस्त मैथुन करना लड़कों के लिए आम बात है. लेकिन ये आम बात नहीं है बहुत भयानक और बुरी आदत है क्योंकि लड़कों में शारीरिक शक्ति की कमी सबसे ज्यादा हस्त मैथुन से ही पैदा होती है. इस गन्दी आदत की वजह से लड़कों का शरीर अंदर ही अंदर कमजोर और सड़ने लगता है, जिसके कारण लड़कों के शरीर के सभी अंग भी कमजोर होने लगते हैं, फिर क्या अंग सही से काम भी नहीं करते हैं.

हस्त मैथुन से पुरषों के शरीर में शुक्राणु पैदा होने बंद हो जाते हैं जिसके कारण लड़के अपने पार्टनर के साथ लम्बे समय तक सम्बन्ध नहीं बना पाते हैं. जिससे आपका पार्टनर भी खुश नहीं हो पाता है तथा आपको भी यही टेंशन रहती है और आप तरह तरह की गोली और दवाइयों का शहरा लेने लगते हैं जिससे आपके शरीर को दवाईयों की लत लग जाती है जो की बिलकुल सही नहीं है शादी शुदा जिंदगी के लिए.
यदि आपको ये पोस्ट अच्छी लगी हो तो आप कमेंट करके जरुर बताएं और आप हमारे साथ जुड़ें ताकि इस तरह की काम की जानकारी आपको सबसे पहले मिल सके. इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा लड़कों तक शेयर करके पहुंचाएं ताकि जो भी व्यक्ति ये गलतियां करता हो उसे सीख मिल सके

Post a Comment

0 Comments