सस्ते और मजबूत जूते

वैज्ञानिक रिसर्च, ऐसे लड़कों से सम्बन्ध बनाने को बहुत जल्दी तैयार हो जातीं है लड़कियां

kin ladko ko pasand karti hai ladkiya - एक बहुत बड़े विदेशी अखबार के अनुसार इंडियाना यूनिवर्सिटी के शोधकर्ताओं ने एक शोध किया उन लड़कों के बारे में जानने की कोसिस की जिनसे लड़कियां बहुत जल्दी सम्बन्ध बनाने को तैयार हो जातीं हैं. आज की पोस्ट में जानेंगे कि उन लड़कों के बारे में जिनसे लड़कियां दोस्ती, प्यार और रिलेशनशिप जल्दी बनाने को तैयार हो जातीं हैं. और क्या आपमें हैं ये सब खूबियां.
kin ladko ko pasand karti hai ladkiya
kin ladko ko pasand karti hai ladkiya

इन चार क्वालिटी के लड़कों को पसंद करतीं हैं लड़कियां

1. आँखों का रंग - शोधकर्ताओं ने 150 से ज्यादा लड़कियों पर एक साथ शोध किया और रिसर्च करने के बाद पाया कि जिन लड़कों की आँखों का रंग अलग होता है या दिखने में आकर्षक होतीं हैं ऐसे लड़कों के साथ लड़कियां रहना और सम्बन्ध बनाना चाहतीं हैं. चाहे दोस्ती की बात हो या प्यार की या फिर शादी की, लड़कियां बहुत जल्दी तैयार हो जातीं हैं.

2. Hair Style - शोध के मुताबिक़ लड़कों के बाल लड़कियों को बहुत ज्यादा और जल्दी आकर्षित करते हैं. जिन लड़कों के बाल बहुत स्टाइलिश और लम्बे होते हैं उन लड़कों के साथ लड़कियां सम्बन्ध बनाने को हमेशा तैयार होतीं हैं. ऐसे लड़कों के साथ लड़कियां जीवन बिताने के सपने देखतीं हैं. जब वैज्ञानिकों ने लड़कियों से इसके बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि लंबे और स्टाइलिश बाल वाले लड़के उनके ड्रीम बॉय होते हैं.

3. फेस एक्सप्रेशन - वैज्ञानिकों के अनुसार लड़कियां ऐसे लड़कों को बहुत ज्यादा पसंद करतीं हैं जिनके चेहरे का एक्सप्रेशन अच्छा होता है और जो थोड़े फनि किस्म के होते हैं. यदि आपका चेहरा ऐसा ही है तो समझिये लड़की आपकी क्योंकि आपका चेहरा उन्हें कभी बोर नहीं करेगा और आप लड़की को हमेशा इज्जत और सम्मान देंगे. तो आप ही बताइए जब आपके चहरे पर चमक और गर्व के भाव होंगे तो कौन सी लड़की आपसे रिलेशनशिप में नहीं रहना चाहेगी.

4. बढ़िया नौकरी - शोधकर्ता नेशन फ्रेंक के मुताबिक़ आज की लड़कियां पैसे और रुतवा को बहुत ज्यादा महत्व देतीं हैं और ऐसे लड़कों के साथ सम्बन्ध बनाने को तैयार हो जिनके पास अच्छी सी नौकरी हो. इस तरह के लड़कों के साथ रहने से लड़कियां अपने आप को इज्जत दार समझतीं हैं और शादी भी इसी से करना चाहतीं हैं.

Post a Comment

0 Comments