सस्ते और मजबूत जूते

जो समझदार लोग "थग्स ऑफ हिंदुस्तान" को फ्लॉप मानते हैं, एक बार जरूर पढ़ें.

सबसे पहले आप लोग पेज को लाइक करें और सब्सक्राइब करें ताकि इसी तरह की न्यूज़ सबसे पहले आप तक पहुंचे.
दिवाली के एक दिन बाद यानी 8 नबम्बर को बॉलीवुड की सबसे मशहूर आमिर और अमिताभ की फिल्म "थग्स ऑफ हिन्दुस्तान" को बड़े परदे पर देश की 5000 स्क्रीन पर उतरा गया. जिस दिन से ये फिल्म रिलीज हुई है उसी दिन से कुछ समझदार लोग फिल्म को लेकर बुरी बुरी प्रतिक्रिया दे रहें हैं जिसके कारण फिल्म को भारी नुकसान उठाना पड़ा है. ये पोस्ट ऐसे ही कुछ समझदारों की आँखे खोल देगी जब उन्हें इस बात का पता चलेगा कि फिल साल की सबसे हिट फिल्मों में से एक है.
thugs-of-hindustan-hit-or-flopin-hindi-2019
thugs-of-hindustan-hit-or-flopin-hindi-2019


ये तो आप जानते ही हैं की फिल्म ने पहले दिन 52 करोड़ रुपये से ज्यादा की ओपनिंग देकर सभी के होश उड़ा दिए और ये फिल्म अभी तक की सबसे पहली फिल्म है जिसने पहले दिन इतना भारी भरकम कारोबार किया. लेकिन भारत में कुछ लोगों के नेगेटिव कमेटंस और वे वजह की बातों के कारण फिल्म को काफी हद तक नुकसान उठाना पड़ा है जिसके चलते फिल्म की दिन प्रतिदिन कमाई गिरती ही जा रही है.

समझदार लोग फिल्म को मान रहे हैं फ्लॉप

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस फिल्म को बनाने में पूरे ३०० करोड़ रूपये खर्च किये गए हैं. इस फिल्म को विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित किया गया है. इस फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन द्वारा बहुत ही लाजबाब स्टंट दिए गए हैं जो की आज के नए हीरो भी नहीं दे सकते हैं.

लेकिन दुःख की बात ये है की आज के समझदार लोगों को ये बात क्यों नहीं समझ में आयी, जो इस फिल्म को बकवास और फ्लॉप बता रहे हैं. ऐसे आज की सदी के हुसियारों को बता दें कि जब तक कोई भी फिल्म पूरी तरह से परदे से न हट जाए तब तक फिल्म को फ्लॉप नहीं कह सकते हैं, ये सरासर गलत है.

अब देखिये अभी तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जो सबकी आँखे खोल देगा.


toh-box-office-collection

अब आप ही बताएं कि इतने शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के भी भारतीय इस फिल्म को बकवास और फ्लॉप क्यों समझ रहे हैं और सबसे बड़ी बात अभी भी ये परदे पर चालू है और कारोबार भी कर रही है. यदि फिल्म घटिया है तो फिर ये विदेशों में कैसे कारोबार कर रही है जंहा पर तो वीएफक्स वाली फिल्मों की भरमार है. 

एक समाचार के अनुसार इस फिल्म ने अभी तक भारत में लगभग 140.40 करोड़ रूपये का कारोबार किया है जबकि फिल्म ने विदेशों में 122.60 करोड़ का कारोबार किया है. यदि पूरी दिनियाँ में Box Office Collection कलेक्शन को देखा जाए तो ये फिल्म अभी तक 250 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है और अभी भी जारी है.

आपको ये फिल्म कैसी लगी कमेंट करके जरुर बताएं और मेने जो आप लोगों से कहा वो सही है या गलत ये भी बताएं .यदि आप मेरी बात से सहमत हैं तो YES कमेंट करें और नहीं हैं तो NO लिखें. 

धन्यवाद,

Post a Comment

0 Comments