सस्ते और मजबूत जूते

तीन राज्यों में जीत के बाद भी खुश नहीं है राहुल, बीजेपी में खुशी

Vidhansabha-result-news-2018 - कुछ ही घंटों पहले पांच राज्यों में सपन्न हुए विधानसभा चुनाव में जो नतीजे आये हैं उससे तमाम भाजपा के बड़े से बड़े नेताओं के होश उड़ गए हैं. अभी अभी मिली हार के कारण सभी भाजपा नेता मीडिया के सामने आने से भी कतरा रहे हैं. इसका मुख्या कारण ये है की बीजेपी ने एक साथ तीन बड़े राज्य अपने हाथों से गवा दिए हैं. और इन तीन मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान राज्यों पर कांग्रेस विराजमान होने को तैयार है.

vidhansabha-news-2018-hindi


राहुल की चिंता का मुख्य कारण 

भले ही तीनों राज्यों को हथियाने के बाद सभी कांग्रेस नेताओं में खुशी की लहर हो तथा बीजेपी के लिए आत्ममंथन का समय हो लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी जंग ख़त्म नहीं हुई है ये तो पहला पड़ाव है पिक्चर अभी बाकी है और यही है सबसे बड़ी बुरी खबर राहुल के लिए क्योंकि अगले साल लोकसभा चुनाव में फिर से दोनों को आमने सामने करना है जिसमे जो भी राजनीतिक पार्टी जीत दर्ज करती है वो भारत पर राज करेगी.

यही बड़ी चिंता राहुल को खाए जा रही है की सभी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को बहुमत मिल रहा है लेकिन आप जानकर हैरान होंगे की तमाम न्यूज़ के द्वारा किये गए सर्वे के अनुसार वर्तमान प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ही जनता की पहली पसंद हैं जिसको जानकार राहुल जी इतने खुश नजर नहीं आ रहे हैं

भले ही प्रधान मंत्री की दौड़ में राहुल दूसरे स्थान पर हैं लोकप्रियता के मामले में पर राहुल और नरेंद्र मोदी के बीच जो लोकप्रियता का का अंतर है वो काफी बड़ा है बताया जा रहा है और यही अंतर कांग्रेस को लगातार चिंता का विषय बना हुआ है. भले ही ये समय राहुल के लिए जश्न का हो पर कहीं न कहीं कांग्रेस को ये चिंता का भी आभास सता रहा होगा कि प्रधानमंत्री की दौड़ में हम अभी भी बीजेपी से काफी पीछे हैं.

2019 में केवल भाजपा और कांग्रेस में जंग नहीं होने वाली है बल्कि सीढ़ी राहुल और नरेंद्र मोदी के बीच जंग होने वाली है और ये लोकसभा चुनाव पर दोनों की प्रतिष्ठा दाव पर लगी है. आपके हिसाब से 2019 में कौन राज करेगा राहुल या नरेंद्र मोदी कमेंट करके जरुर बताएं और हमारे ब्लॉग को Subscribe तथा पोस्ट को शेयर भी करें ताकि अगले राजा का चुनाव हो सके हमारे द्वारा.

Post a Comment

0 Comments