सस्ते और मजबूत जूते

इस एक उपाय से लड़की अपना सबकुछ देने को तैयार हो जायेगी, 100% सत्य

वास्तविक वशीकरण मंत्र हिंदी में - जब आप सब कुछ झोंक देते हैं किसी को पाने में और वो आपको न मिल पाये तो आपको उसको अपने वश में करने के बारे में सोचना पड़ता है. फिर किसी को वश में करने के बहुत सारे मंत्र आते हैं, आज हम इसी के चलते वास्तविक वशीकरण मंत्र के बारे में जानने वाले हैं जिसके उपयोग से आप किसी को भी अपने वश में कर सकते हैं ख़ास कर लड़की को.

Vastvik Vashikaran Mantra in Hindi
Vastvik Vashikaran Mantra in Hindi

सबसे पहले आपसे यही निवेदन है की इस मंत्र का उपयोग किसी को हानि पहुंचाने के लिए न करें. यदि आपके किसी भी काम से किसी को भी जरा सी भी तकलीफ होती है तो आपका काम बेकार है. चलिए अब जान लेते हैं इस वास्तविक वशीकरण मंत्र के बारे में.

वशीकरण मंत्र पानी के द्वारा कैसे करते हैं?


आज की पोस्ट में आपको पता चलेगा की आप किस तरह पानी के उपयोग से किसी लड़की को अपने वश में कैसे कर सकते हैं? वास्तविक वशीकरण मंत्र के लिए आपको सिर्फ एक ग्लास पानी चाहिए और आप ये मंत्र पढ़ना है.


काम की बात - 

“ॐ कामदेवाय विधाहे राति प्रियायै धीमहि तन्नो अनँग प्रचोदयात”

पानी से वशीकरण मंत्र के लिए सामग्री –

  • तांबे का सिक्का
  • मोमबत्ती
  • चंदन का पाउडर

वास्तविक वशीकरण मंत्र की विधि - सर्वप्रथम अपने सामने पानी से भरा ग्लास रखें फिर ग्लास पर चन्दन का पाउडर लगाएं. इसके बाद पानी के ग्लास में तांबे का सिक्का डालें. इसके बाद सफ़ेद कलर की मोमबत्ती को जलाये फिर जो मंत्र ऊपर लिखा है उसका जाप करें पूरे 108 बार. इसके बाद पानी के ग्लास को एक बार फूंक मारें.
अब आपने जिस ग्लास पर मंत्र का प्रयोग किया है उसका पानी किसी दूसरे ग्लास में डाल दें और तांबे के सिक्के को निकालकर अपने पास रख लें. अब इस ग्लास के पानी को उस इंसान को पीने के लिए दे दें जिसको आप अपने वश में करना चाहते हैं. पानी पीते ही वो व्यक्ति आपके वश में हो जाएगा.
वास्तविक वशीकरण मंत्र के लिए आपको ये ध्यान रखना है की आपको इसका प्रयोग केवल शाम के समय करना है जब सूर्य डूब चुका हो और मंगलवार के दिन ही करना है. और ये भी ध्यान रहे की इस मंत्र का प्रभाव केवल चौबीस घंटों के लिए ही रहता है.
यदि आप वास्तविक वशीकरण मंत्र का यूज किसी को हानि पहुँचाने के लिए कर रहें हों तो कृपया न करें. मजेदार समाचार का उदेशय किसी को हानि पहुँचाने के लिए नहीं है. ये केवल आपको जानकारी देता है और आप हम से जुड़कर रोज रोज किसी न किसी प्रकार की बढ़िया जानकारी प्राप्त करके.
सबसे पहले जानकारी प्राप्त करने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें लिंक मजेदार समाचार और नौकरी Facebook Page पर क्लिक करके और ब्लॉग को सब्सक्राइब करें.

Post a Comment

1 Comments