सस्ते और मजबूत जूते

17 की लड़की 19 का लड़का, बनाये सम्बन्ध, बिस्तर पर गयी जान, जानिये कैसे?

कुछ ही दिन पहले इग्लेंड के बर्मिंघम शहर में एक अजीब घटना सामने आई है. आपको जानकारी दे दें कि एक 17 साल की लड़की ने बिना कुछ सोचे सभी सीमायें पार करके ऐसा काम किया है जिससे तमाम शहर में खलबली मची हुई है. इस लड़की के स्कूल के बच्चों का कहना है कि ये नशा करके स्कूल में आती थी. अपने ही क्लास के एक 19 वर्षीय लड़के के साथ सम्बन्ध बनाते वक्त बिस्तर पर इस लड़की को कार्डियक अटैक आया और लड़की बेहोश हो गयी और जान चली गई.


hindi news


क्या है पूरा मामला 


जैसे ही लड़की बेहोश हुई तो उसको अस्पताल ले जाया गया जंहा पर उसके पिता सर्जन के तौर पर काम करते हैं. अस्पताल में जब उसकी जांच हुई तो रिपोर्ट में सामने आया कि उसने कोकीन की बहुत ज्यादा मात्रा ली थी और उसके साथी दोस्त ने बताया कि वह एक बहुत बिगड़ेल लड़की थी साथ ही वह हमेशा नशे में ही रहती थी जिसके कारण कई बार स्कूल के प्रिंसिपल और उसके पिता की बहस हुआ करती थी पर उस लड़की ने अपने जीवन से नशे को नहीं जाने दिया.

उसके माता पिता और रिश्तेदारों का कहना था की वो लोग कई बार इस लड़की से नशा न करने को कह चुके हैं, लेकिन उसने किसी की एक न सुनी. जब उसके घर पर पैरामैडिक्स की टीम पहुंची तो वो नशे में धुत थी इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सम्बन्ध बनाने वाले लड़के को गिरफ्तार किया पर लड़के पर कोई आरोप ही साबित नहीं हुआ और उसे छोड़ दिया गया.

आपको जानकार हैरानी होगी की लड़की के माता और पिता दोनों डॉक्टर हैं पर वो अपनी लड़की को नहीं बचा पाए. डाँक्टरों का कहना था कि जब से इस लड़की को अस्पताल लाया गया तब से वह बेहोश पड़ी थी और इसी दौरान उसकी जान चली गई.

ये पोस्ट जितनी अजीब है उतना ही हमें सीखने को देती है की हमें नशा कभी भी नहीं करना चाहिए क्योंकि जिंदगी सिर्फ एक बार मिलती है. 

इसी तरह की अजीबो गरीब न्यूज़ को सबसे पहले पाने के लिए आप हमारे ब्लॉग को सब्सक्राइब करें और पेज को लाइक करें, ये बिलकुल फ्री है. में रोज कुछ न कुछ नया लेके पोस्ट करता हूँ. यदि ये जानकारी आपको सही लगी हो तो शेयर जरूर करें ताकि बांकी लोग नशे से दूर रहें.

Post a Comment

1 Comments