सस्ते और मजबूत जूते

तीन बड़े कारण जिस्से हो सकती है रोबोट 2.O फ्लॉप

साउथ के भगवान् रजनीकांत की आने वाली मेगा बजट फिल्म 2.0 इसी महीने की 29 तारीख को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के रिलीज होने से पहले कई बातें सामने आ चुकी हैं, जिसे यदि आप जान लेते हैं तो हैरान हो जाएंगे. मेरे पास ऐसी तीन बड़े कारण हैं जिनसे ये फिल्म भी ""थग्स ऑफ हिन्दुस्तान”” की तरह बड़ी फ्लॉप बन सकती है.


robot-2.0-ke-flop-hone-ke-3-karan

पहला बड़ा कारण :


रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म रोबोट 2.0 ने रिलीज होने में काफी वक्त लगाया है, इसका कारण ये है कि मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट को काफी बार बदल दिया था. इसका सीधा प्रभाव हम दर्शकों पर पड़ा है और कहीं न कहीं दर्शक नाराज भी हैं. थोड़े दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर भी लांच हुआ था जिसको काफी लोगों द्वारा न पसंद किया गया है.

यदि जानकारों की मानी जाय तो यदि पहले दिन 30% लोगों को भी फिल्म पसंद नहीं आई तो फिल्म फ्लॉप हो सकती है क्योंकि ये ३० परसेंट लोग माउथ नेगेटिविटी फैलाकर फिल्म को बर्बाद कर देते हैं जैसा कि ठगस ऑफ हिंदुस्तान के साथ हुआ.

दूसरा बड़ा कारण :

ये फिल्म अभी तक की सबसे बड़े बजट की बॉलीवुड फिल्म है. सभी को पता है की इसको बनाने में 500 करोड़ रुपये खर्च किये गए हैं. अब इस फिल्म को सिर्फ हिट कम से कम 1000 करोड़ रुपये कमाने होंगे जो की थोडा मुश्किल काम है. यदि फिल्म को हिट होना है तो इसे पहले शो से ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई करनी होगी वरन ये फ़िल्म पिट सकती है.

तीसरा बड़ा कारण :

फिल्म के फ्लॉप होने की सबसे बड़ी वजह हॉट है पायरेसी. आपको जानकार हैरानी होगी कि आमिर की हालिया फिल्म को एक वेबसाइट पर दुसरे दिन ही अपलोड कर दिया गया था जिसके कारण इल्म को बहुत ही बड़ा नुक्सान उठान पड़ा और इसका रिजल्ट तो आप लोगों को पता ही है.

हाल ही में इस वेबसाइट के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया कि रजनीकांत की इस फिल्म को भी अपलोड किया जाएगा. अगर ऐसा होता है तो स्वाभाविक है कि फिल्म की कमाई में भारी कमी आएगी और इसी कमी की वजह से Robot 2.0 फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप साबित हो सकती है.

रजनीकांत और अक्षय कुमार जैसे स्टार से सजी हुई इस फिल्म के बारे में आपकी क्या राय है, क्या आपके हिसाब से ये फिल्म फ्लॉप होगी या फिर ब्लॉक बस्टर कमेंट करके जरुर बताएं और इसी तरह की बहतरीन न्यूज़ के हमारे ब्लॉग को सब्सक्राइब करें और रोज मजेदार समाचार का लुफ्त उठायें.

Post a Comment

0 Comments